भाभी के मुंह में 7 इंच का लंड दिया-2

desi sex stories फिर वो नाहकर तैयार हो कर बाहर आई, ऑश क्या पटाखा लग रही थी? एकदम नई दुल्हन जैसे, उसने ब्लेक कलर की पारदर्शी साड़ी विद रेड स्लीवलेस ब्लाउज और लाईट मेकअप किया हुआ था और बाल थोड़े से वेट और खुले रखे हुए थे। अब मेरी तो आँखे फटी ही रह गयी, अब मेरा लंड तो झट से खड़ा हो गया था। फिर वो मेरे पास में आ कर बैठ गयी और बातें करने लगी, फिर मैंने उसे इंप्रेस करने के लिए उसकी तारीफ की आप तो बहुत सुंदर हो, आप किसी हिरोइन से कम नहीं हो। तो उसने कहा कि थैंक यू, फिर उसने मुझसे ड्रिंक के लिए पूछा, फिर हम ड्रिंक करने लगे। अब वो मुझसे फ्रेंक हो गयी थी, फिर हम बाहर खुली हवा में गये और गपशप लगाई और कई बार मेरे हाथ ने उसकी नाभि और बूब्स को टच किया। फिर बातों-बातों में मैंने उसे बोल दिया कि अगर मुझे आपके जैसी बीवी मिलती तो में उसे कभी छोड़कर नहीं जाता तो वो शर्मा गयी।

फिर उसने कहा कि में थक गयी हूँ अब सो जाते है। फिर में उसे रूम ड्रॉप करने गया तो उसने कहा कि अंदर नहीं आओगे। तो फिर में अंदर गया और उसने कहा कि तुम टी.वी देखो, में कपड़े चेंज करके आती हूँ। अब मुझसे रहा नहीं जा रहा था, फिर वो अपनी गांड मटकाते हुए गयी और में भी उसके पीछे-पीछे गया, लेकिन उसे पता नहीं था। फिर जब वो साड़ी निकालने ही वाली थी कि मैंने उसे ज़ोर से कमर में पकड़ लिया और अपना सिर उसके कंधे पर रखकर किस करने लगा। तो वो ज़ोर से बोली आउच क्या कर रहे हो? तो मैंने उसके मुँह पर अपना हाथ रख दिया और उसकी नाभि को सहलाने लगा। अब मेरा लंड उसकी गोल-गोल गांड को टच कर रहा था, फिर मैंने उसे दिवार से चिपका दिया और उसे पीछे से किस करने लगा और उसके पेट पर हाथ फैरने लगा।

अब वो मुझसे छूटने की कोशिश करती रही छोड़ो कि मुझे, लेकिन में पीछे से अपना हाथ आगे ले जा कर उसके पेट और नाभि को सहलाता रहा। अब वो गर्म हो रही थी और फिर मैंने उसे ज़ोर से घुमा दिया और हम आमने सामने आ गये। फिर में नीचे बैठा और उसकी साड़ी थोड़ी हटाकर उसके पेट पर किस करने लगा। अब वो गर्म होने लगी थी, अब वो मुझसे छूटने की कोशिश नहीं कर रही थी, लेकिन मोनिंग करते करते बोल रही थी प्लीज छोड़ दो मुझे और आह आह्ह्ह्ह कर रही थी। अब में पूरे जोश में उसकी पूरी बॉडी को साड़ी के ऊपर से किस करने लगा। अब वो धीरे-धीरे बोलने लगी श फुक मी, फिर में उठा और उसे अपनी गोद में ले लिया और बाथरूम में ले गया। फिर हम शॉवर के नीचे खड़े हो गये और मैंने शॉवर चालू किया और हम भीगने लगे। अब भीगने से उसकी साड़ी उससे चिपक गयी थी और अब वो सेक्स बॉम्ब लग रही थी। फिर मैंने उसकी गर्दन पर किस किया और धीरे-धीरे उसके लिप्स से अपने लिप्स लॉक कर दिए। अब हम दोनों गर्म हो गये थे, अब में उसे ज़ोर-ज़ोर से किस करने लगा था, अब मेरे हाथ उसकी पीठ को सहलाने लगे थे।

फिर मैंने उसे फ्रेंच किस की और फिर करीब 10 मिनट के बाद में धीरे-धीरे करके उसके बूब्स के पास पहुँचा, जिसने मुझे पहली ही नज़र में आकर्षित कर दिया था। फिर मैंने धीरे से उसकी साड़ी के ऊपर से ही उसके बूब्स को दबाना शुरू किया, ओह माई गॉड क्या बूब्स थे? अभी तक मैंने ऐसे बूब्स किसी के नहीं देखे थे, एकदम टाईट और मुलायम। अब मुझे बहुत मज़ा आने लगा था और फिर में ज़ोर-ज़ोर से उसके बूब्स दबाने लगा। फिर करीब 15 मिनट के बाद मैंने उसकी साड़ी धीरे धीरे निकालकर फेंक दी, अब वो ब्लाउज और पेंटी में थी। फिर मैंने सबसे पहले उसके ब्लाउज को फाड़ दिया और उसकी ब्रा निकालकर फेंक दी और उसे चिपककर किस करने लगा। फिर मैंने उससे कहा कि मेरा लंड अपने मुँह में लो, तो उसने कहा कि नहीं में नहीं लूँगी, तो पहले मैंने उससे रिक्वेस्ट की, लेकिन वो नहीं मानी।

फिर मैंने उसे ज़बरदस्ती बाथ टब में बैठा दिया और में बाहर खड़ा रहा और उसका मुँह खोला और मेरा 7 इंच का लंड उसके मुँह में डाल दिया और अंदर बाहर करने लगा। अब वो अपने आप ही मेरे लंड को हिलाने लगी और अपने मुँह में पूरा लेने लगी थी। अब मुझसे रहा नहीं जा रहा था, अब हम दोनों पूरे भीगे हुए थे। फिरे वो मुझसे चिपक गयी और मैंने उसे उठा लिया और हम किस करने लगे। फिर में उसे बेडरूम में ले गया और पटक दिया, फिर मैंने तेल की बोतल ली और उसकी पूरी बॉडी पर तेल डाला और थोड़ा सा तेल मेरे लंड पर भी डाला। फिर में उसकी चूत को चाटने लगा, फिर मैंने अपना लंड उसकी गांड पर रखा और अंदर डालने की कोशिश करने लगा, लेकिन उसकी चूत बहुत टाईट थी, फिर मैंने और तेल लिया और अपने लंड पर डाला और एक ज़ोर का धक्का दिया, तो उसकी चीख निकल गयी और मेरा लंड पूरा उसकी चूत के अंदर चला गया।

अब वो कहने लगी कि प्लीज़ निकालो इसे, लेकिन अब में तो और ज़ोर जोर से उसे धक्के देने लगा था। अब वो रोने लगी थी, लेकिन में तो उस पर टूट पड़ा और ज़ोर-ज़ोर से धक्के देने लगा। अब में तो बस उसे चोदता रहा, मैंने उसे ज़ोर-जोर से चोदा। फिर करीब 15 मिनट के बाद मैंने अपना लंड बाहर निकाला और फिर मैंने उसे अपने लंड पर बैठा दिया। अब वो ऊपर नीचे होने लगी थी, अब उसे बहुत मज़ा आ रहा था। फिर मैंने ऐसे ही उसे 10 मिनट तक चोदा और अपना सारा वीर्य उसकी चूत में ही डाल दिया। फिर हम ऐसे ही सो गये और फिर मेरी आँख 5 बजे खुली तो मेरा लंड फिर से खड़ा था, तो मैंने इस बार उसे नींद में चोदा। फिर अगले दो दिन तक में उसे चोदता रहा और हम दोनों को बहुत मज़ा आया। अब हम चैटिंग करते है और जब भी हमें मौका मिलता है तो हम किसी होटल में जा कर सेक्स करते है, मैंने उसके साथ कई बार सेक्स किया है ।।

Updated: January 9, 2019 — 10:42 pm
Meri Gandi Kahani - Desi Hindi sex stories © 2017 Frontier Theme
error: