भाभी के साथ जोरदार सेक्स

bhabhi sex stories हैल्लो दोस्तों, मेरा नाम निकेत है और में थाने मुंबई में रहता हूँ। में एक प्रोफेशनल बॉडी थैरेपिस्ट हूँ, मैंने काफ़ी लैडीस को संतुष्टी और खुशी दी है, में बाकी स्टोरी राइटर्स की तरह ये तो नहीं कहूँगा कि मेरा लंड 10 इंच का है, मेरा लंड 6 इंच का है लेकिन में तब तक सेक्स कर सकता हूँ जब तक मेरी पार्ट्नर पूरी तरह से सॅटिस्फाइड ना हो जाए। फिज़िकल सॅटिस्फाइड के साथ-साथ मेंटल सॅटिस्फाइड भी जरुरी होता है, क्योंकि मैंने ऑस्ट्रेलिया से बॉडी थैरेपी सीखी है तो में बॉडी के हर पार्ट्स का पर्फेक्ट यूज़ जानता हूँ, चलो अब कहानी की और चलते है। ये बात कुछ 2 महीने पहले की है, में अपनी सोसाइटी के बहुत से बुजुर्ग लोगों को बॉडी थैरेपी ट्रीटमेंट देता हूँ। ऐसे ही एक ट्रीटमेंट के लिए में सोसाइटी के 12 फ्लोर की दादी के यहाँ जाता था, उनके घर में दादा, दादी और उनका छोटा बेटा रहता है, छोटा बेटा (करण) जॉब पर जाता था।

एक दिन जब में वहाँ गया तो दादी ने बताया की उनका बड़ा बेटा उसकी वाईफ के साथ पुणे से आया हुआ है। फिर उन्होंने मुझे उन दोनों से मिलवाया, श्वेता भाभी तो क्या कमाल की थी? उनका फिगर एकदम 36-32-36 का होगा, उन्होंने ड्रेस पहना था। अब धीरज भैया (श्वेता का पति) को कुछ काम के लिए दिल्ली जाना था, तो वो भाभी को यहाँ छोड़कर चले गये। अब धीरे-धीरे मेरी और भाभी की दोस्ती हो गयी थी, अब दिन में जब में दादी को थैरेपी देने जाता, तो तब भाभी के साथ थोड़ी बातें भी कर लेता था। एक दिन की बात है भाभी ने मुझसे पूछा कि निकेत तुम और कौनसी थैरेपी जानते हो? तो मैंने कहा कि भाभी में बॉडी के हर पार्ट की थैरेपी दे सकता हूँ। तो उन्होंने पूछा कि फुल बॉडी के लिए, तो मैंने कहा कि आप मसाज जैसा कुछ चाहती है? तो श्वेता ने कहा कि हाँ ऐसा कुछ जिससे बॉडी को संतुष्टी और आराम मिले।

में – कुछ समझा नहीं भाभी।

श्वेता – पहले तो मुझे भाभी बोलना बंद करो।

में – ओके श्वेता।

श्वेता – मेरी बॉडी मसाज कर दो निकेत, कुछ थैरेपी मुझे भी दे दो।

में – भाभी आपके लिए जैसी चाहो वैसी थैरेपी मिलेगी।

श्वेता – समझो ना निकेत, आई लाईक योवर बॉडी यू हैव ए स्ट्रॉंग फिज़ीक एंड योवर हैंड्स आर सो प्रोफेशनल ऑन ए बॉडी आई वॉंट योवर हैंड्स ऑन माई बॉडी इन माई बेड।

में – श्वेता आर यू इंप्लाइयिंग, यू वॉंट टू हैव सेक्स विद मी?

श्वेता – यस में तुमसे वो संतुष्टी चाहती हूँ जो हर लड़की अपने पति से चाहती है।

में – हाँ श्वेता, आपके इन खूबसुरत अंगो को प्यार करने का मौका में भी चाहता था।

श्वेता – अब मौके पर चौका मार लो।

फिर क्या था? मैंने दादी को दवा पिलाई और सुला दिया, दादा जी पहले से ही सोए हुए थे। फिर मैंने श्वेता भाभी को उठाया और कमरे में ले गया, अब मैंने एक-एक करके उनके सारे कपड़े निकाल दिए थे।

श्वेता – निकेत मेरे सामने अपने कपड़े उतारो, फिर मैंने अपने कपड़े उतारे और हम दोनों एक दूसरे को किस करने लगे, अब करीब 15 मिनट तक हम किस करते रहे।

में – श्वेता में तुम्हारे हर अंग को छूना चाहता हूँ, किस करना चाहता हूँ, लीक करना चाहता हूँ।

श्वेता – निकेत आज श्वेता तुम्हारी है मेरे हर अंग को खुश कर दो।

फिर मैंने उनके पूरे शरीर को बहुत चूमा, चाटा, फिर में उनकी चूत को चाटने लगा और उनका पानी पूरा मेरे मुँह में ले लिया। फिर श्वेता से मैंने मेरा लंड मुँह में लेने को कहा, तो उन्होंने पहले ना कहा फिर थोड़ा बोलने पर वो मान गयी।

श्वेता – ओह निकेत, मैंने पहली बार लंड चूसा है और मुझे बहुत मज़ा आया, अब ये लंड मेरी चूत में डाल दो। तो मैंने अपना लंड उनकी चूत पर रखा और धीरे-धीरे करके पूरा अंदर डाल दिया।

श्वेता – जिस तरह तुम सेक्स कर रहे हो वैसे मैंने सपने में भी नहीं सोचा था, तुम सच में बहुत सेन्सेशनल हो और चोदो मुझे, तुम बड़े प्यार से चोदते हो, हर औरत ऐसा ही सेक्स चाहती है करते रहो जान करते रहो।

में – श्वेता सेक्स मेरे लिए सिर्फ़ मज़ा नहीं एक फैशन है।

श्वेता – ओह, मेरी जान बहुत मज़ा आ रहा है ऐसा लग रहा है जैसे जन्नत मिल गयी हो, मेरे बूब्स चूसो पी जाओ सारा दूध।

में – उनको चोदते-चोदते उनके बूब्स चूसने लगा।

फिर हम 20 मिनट तक ऐसे ही करते रहे। फिर मैंने उससे कहा कि अब आराम कर लो फिर हम चालू करते है। तो वो बोली कि और एक बार ना बाबा, तो मैंने बोला कि रूको तुम खुद ही हाँ बोलोगी। फिर में किचन से दूध मलाई लाया और उनके बूब्स का मसाज करने लगा। अब उनको इसमें बहुत मजा आ रहा था, अब वो कह रही थी कि उनके सारे सपने पूरे हो गये। फिर मैंने थोड़ा दूध उनकी चूत पर डाला और उसको अंदर डाल दिया। फिर में उनकी चूत चाटने लगा, अब श्वेता कहने लगी कि ऐसा मज़ा कभी नहीं आया, अब वो कहने लगी कि अपना लंड डाल दो। तो मैंने अपना लंड उनकी चूत पर रखा और उन्हें धीरे-धीरे चोदने लगा। अब वो आहह उऊहह उउई चिल्ला रही थी, अब में उन्हें ज़ोर-ज़ोर से चोद रहा था। अब वो भी मेरा साथ दे रही थी, अब वो कह रही थी आहह फुक मी फुक मी हार्ड निक ऐसा मजा और संतुष्टी उसका पति कभी नहीं दे पाएगा। अब वो चिल्ला रही थी और मेरा पानी भी निकलने वाला था तो मैंने उनसे पूछा कि मेरा निकलने वाला है।

श्वेता – निक मेरे अंदर ही अपना पानी छोड़ दो।

में – आह श्वेता, तुम बहुत सेक्सी हो बेबी आई एम कमिंग इन यू श्वेता।

श्वेता – आहह इतना सारा पानी वाऊ निक, तुम्हारे मुझे साथ बहुत मज़ा आया तुमने आज मुझे बहुत खुश किया है और स्पेशली ये दूध वाला मसाज ने तो मुझे एकदम संतुष्ट कर दिया है।

फिर मैंने कहा कि ये तो कुछ नहीं है में और बहुत टाईप के सेक्स मोड्स जानता हूँ, में धीरे-धीरे तुम्हें सब एक्सपीरियन्स दे दूँगा।

श्वेता – निक तुम्हारा साथ पाकर में खुश हो गयी।

में – नेक्स्ट टाईम में तुम्हारी गांड मारूँगा।

श्वेता – हाँ बाबा कर लेना, मुझे जल्दी से हमारे प्यार की निशानी दे देना।

में – ज़रूर श्वेता, अब तुम मेरी हो।

श्वेता – निक तुम सच में किसी भी औरत को खुश कर सकते हो, तुम्हारे अंदर जादू है जो बिस्तर में किसी भी औरत को पागल कर देगा।

मेरी और भी फ्रेंड्स है अब जिनको तुम्हें खुश करना है। अब उस दिन के बाद से हम हफ्ते में 3-4 बार सेक्स करते थे ।।

Updated: October 30, 2018 — 11:30 pm
Meri Gandi Kahani - Desi Hindi sex stories © 2017 Frontier Theme
error: