एक साथ दो दो चूत-2

antarvasna हमने जब देखा तो मीना बिलकुल नंगी खड़ी थी उसका बदन तो राधा के बदन को भी मात दे रहा था बहुत ही सेक्सी था। अब वो भी हमारे पास आ कर बैठ गई अब पूरे कमरे में चुदाई का माहोल बना हुआ था दो दो चूत और एक लंड।
तभी मीना ने कहा कि चलो बेड रूम में चलते है। हम तीनो बेड रूम में चले गए बेड रूम में जाते ही मेने राधा को बेड पर लिटा दिया में राधा की चूत को चाटने लगा उसकी चूत का पानी पीने लगा। क्या मस्त स्वादिस्ट स्वाद था। मीना ने मेरे नो इंच लोडे को अपने मुहं में ले लिया और जोर जोर से चूसने लगी राधा एक हाथ से अपने बूब्स दबा रही थी और दूसरे हाथ से मीना कि चूत में अपनी उंगली डाल रही थी मेने अपना मुहं राधा कि चूत में दे रखा था।
में अपने एक हाथ से मीना के बूब्स मसल रहा था। कुछ टाइम के बाद में मीना कि चूत चाटने लगा अब राधा मेरा लंड चूस रही थी फिर मेने दोनों के होठों को चूसा अब राधा और मीना कि प्यासी चूत दोनों ही लंड के लिए तड़प रही थी।
मेने राधा और मीना को साथ साथ बिठा दिया और दोनों के बीच में मेरा लंड लेकर खड़ा हो गया अब दोनों मेरे लंड को एक साथ चूसने लगी कमरे में अह अह आहा कि आवाज़ आ रही थी अब मेरे लंड का पानी निकलने वाला था मेने अपने पानी दोनों के मुहं पर निकल दिया दोनों मेरा पानी पी गई।
और मीना ने पूरा मेरा लंड मुहं में लेकर साफ़ कर दिया। अब राधा मेरे लंड को चूसने लगी और मीना राधा कि चूत चाटने लगी और में मीना के निप्पल को अपने मुहं में लेकर जोर जोर से चूसने लगा। मीना जोर जोर से अह आहा कि आवाज़ निकालने लगी। मीना ने राधा कि चूत में अपना हाथ दे दिया राधा जोर जोर से ऊपर नीचे होने लगी और मादक आवाज़े निकालने लगी राधा ने मेरे लंड को जोर जोर से चूसना और चाटना चालू कर दिया अब मेरा लंड एक बार फिर खड़ा हो गया था।
राधा कि चूत लंड लेने के लिए बेकाबू हो रही थी अब राधा खड़ी हो कर मेरे लंड के ऊपर आकर बेठ गई मेने अपना लंड राधा की चूत के लिप्स पर सेट किया और नीचे से एक जोर का जटका मारा तो मेरा पूरा लंड राधा की चूत में घुस गया राधा कि चीख निकल गई हाय माँ मर गई निकालो इसको मेने राधा के दर्द को अनदेखा करते हुए नीचे से जोर जोर से धक्के मारने चालू कर दिये। अब राधा भी अपनी गांड हिला हिला कर मेरा साथ देने लगी मीना मेरे मुहं के ऊपर आ कर अपनी चूत के होठो को खोल कर अपनी चूत को मेरे मुहं में डाल दिया में उसकी चूत चूसने लगा में अपने मुहं से मीना कि चूत चूस रहा था। और लंड से राधा कि चूत मार रहा था। थोड़ी देर के बाद मेने अपना लंड राधा कि चूत से निकला और मेने मीना को घोड़ी बना कर उसकी चूत में पीछे से जाकर एक धक्के में पूरा लंड उसकी चूत में घुसेड़ दिया। उसने मेरा लंड अपनी चूत में जाते ही अपनी गांड को आगे पीछे करना चालू कर दिया। में जोर जोर से उसकी चूत में अपना लंड डाल रहा था। राधा मीना के आगे घोड़ी बन गई मीना कभी राधा कि चूत चाटती और कभी उसमे अपनी ऊँगली डाल देती राधा कि सिस्कारिया निकल रही थी तभी राधा ने जोर से चीख मारी मेने देखा तो मीना ने राधा कि गांड में अपनी दो ऊँगली डाल रखी है। ये देकर मेरा लंड भी गांड मांगने लगा।
मेने अपने मुहं से मीना कि गांड पर थूक लगाया और अपना लंड मीना कि चूत से निकाल कर मीना के गांड पर रख दिया मीना डर गई। उसने कहा आप ये क्या कर रहे हो तभी राधा हँसने लगी और बोली मेरी जान अभी जो तू अपनी ऊँगली से मेरी गांड के साथ कर रही थी वो ही अमित अब अपने लंड से तेरी गांड के साथ करने वाला है। मीना ने कहा नहीं में तो मर ही जाउंगी. मेने कहा नहीं डार्लिंग डरने कि कोई बात नहीं में आराम से करूगा मेने मीना की गांड पर पीछे से धीरे से धक्का मारा मेरा आधा लंड मीना कि गांड में घुस गया। मेरे दूसरे धक्के में पुरे का पूरा लंड उसकी गांड में घुस गया मीना जोर जोर से चिल्लाने लगी निकालो में मर जाउंगी मेने धीरे धीरे धक्के मारने चालू कर दिए मीना का दर्द देख कर राधा ने धीरे धीरे उसके बूब्स मसलने चाटने और उसके होठ चूसने लगी थोड़ी देर बाद उसको मज़ा आने लगा। वो अब तो गांड हिला हिला कर सेक्स का मज़ा लेने लगी राधा भी अब मीना के मुहं में अपनी चूत डालकर घिसने लगी। अब हम तीनो एक साथ स्वर्ग की सैर करने लगे बहुत ही मज़ा आ रहा था। कमरा अह अहह मुह्ह मुह्ह कि आवाज़ से गूंज रहा था। हम तीनो एक साथ झड़ गए राधा ने अपना पानी मीना से मुहं में छोड़ दिया मीना ने उसकी चूत चाट कर साफ़ कि मेने अपना लंड राधा के मुहं में दे दिया राधा मेरा सारा पानी पी गई और मेरे लंड को अपने होठो से साफ किया अब हम तीनो सेक्स का पूरा आनद ले चुके थे।उसके बाद तो हम आज तक कई बार ग्रुप सेक्स कर चुके है।
उम्मीद करता हूँ मेरी कहानी आप को पसंद आए होगी अगर पसंद आई है तो अपनी राय दे।

Updated: August 22, 2019 — 9:11 pm
Meri Gandi Kahani - Desi Hindi sex stories © 2017 Frontier Theme
error: