जब मैं पहली बार चुदी-2

hindi sex story अब में दर्द से कहरा रही थी आहह ऑश साहिल आज आपने अपनी जान को मार दिया। मुझे बहुत दर्द हो रहा है जानू ऑश हाईईई में मर गई, तो साहिल मुझे धीरे-धीरे प्यार से चोदने लगे। फिर थोड़ी देर के बाद मुझे भी मज़ा आने लगा, अब में भी अपनी गांड उठा-उठाकर साहिल का साथ देने लगी थी। अब साहिल मेरे बूब्स को बुरी तरह से मसल रहे थे, तो मैंने कहा कि जानू में आपकी हूँ मेरे बूब्स को इतनी बुरी तरह से प्रेस मत करो। तो साहिल स्माइल करके बोलने लगे कि हाँ मुझे पता है आप मेरे हो, तभी तो आपके बूब्स को दबा-दबाकर मोटे कर रहा हूँ, अब मेरी जानू का फिगर बहुत हॉट बन जाएगा और फिर वो मेरे बूब्स को चूसने लगे और मेरी चूत में धक्का देने लगे। अब में चिल्ला रही थी ऑश माँ में मर गई आअहह उउउफ़फ्फ़ हाईई बाहर निकाल लो जान। अब साहिल मुझे तेज-तेज चोदने लगे थे, अब में जोर-जोर से चिल्लाने लगी कि जान लोगे मेरी, आहह आराम से ही चोद लो, आअहह में मर गई ऑश कोई मुझे बचा लो। फिर साहिल अपने लंड को मेरी चूत से बाहर निकालकर फिर से अंदर डालने लगे, अब मुझे बहुत तेज दर्द होने लगा था।

फिर साहिल कहने लगे कि ऐसे चोदने से तुम किसी का भी लंड आराम से ले जाओगी। अब में कुछ समझ नहीं पाई, फिर मैंने दर्द भरी आवाज में कहा कि आह्ह्ह्ह बाबू मुझे आहह तो बसस्स्स आआहह आपका ही लंड ऑश आहह पूरी ज़िंदगी आराम से चाहिए। अब साहिल स्माइल करने लगे थे, अब मुझे कुछ समझ में नहीं आया था। तभी साहिल ने अपना लंड मेरी चूत से बाहर निकालकर मेरे मुँह में पूरा घुसा दिया और अपने लंड का पानी मेरे मुँह में छोड़ दिया और कहा कि सोनम जानू इसे पी जाओ। तो में पूरा पानी पी गई, अब मेरी चूत में बहुत दर्द हो रहा था क्योंकि यह मेरी पहली चुदाई थी, वो भी 7 इंच लंबे और मोटे लंड से। फिर साहिल मुझे उठाकर बाथरूम तक ले गये और मुझे नहलाया और साफ किया। अब साहिल का लंड फिर से खड़ा हो गया था, तो उन्होंने मुझे मेरे घुटनों के बल बैठाकर अपना लंड मेरे मुँह में डाल दिया। फिर उन्होंने 10 मिनट मुझे अपना लंड चुसवाया और कहा कि बाबू अब में आपकी गांड मारूँगा और मुझे उठाकर बेड पर कुतिया बनने को कहा तो में कुतिया की तरह बैठ गई।

अब साहिल पीछे से मेरी गांड के छेद पर थूकने लगे और उन्होंने अपने लंड पर भी थूका और मेरे मुँह के साईड में आकर कहा कि इसे चूसो। तो में मना करने लगी और बोली कि पहले इसे साफ करो, लेकिन साहिल नहीं माने और मुझे मजबूरन उनका लंड चूसना पड़ा। फिर थोड़ी देर तक लंड चुसवाने के बाद वो मेरी गांड के छेद में अपना लंड डालने लगे, मेरी गांड बहुत ज्यादा टाईट थी। अब उनका लंड बहुत मुश्किल से मेरी गांड के अंदर गया। अब में रोने लगी और नीचे गिर गई। अब मेरी चीख निकली आहह बाबू इसमें और भी ज्यादा दर्द हो रहा है, आह ऑश नहीं प्लीज़ आप फिर से आगे से चोद लो, लेकिन साहिल ने कहा कि चुपकर रंडी मुझे तेरे सारे छेद खोलने है, अब में साहिल का यह रूप देखकर हैरान हो गई थी।

फिर साहिल ने ज़बरदस्ती मेरी गांड में अपना लंड डाल दिया आहह में मर गई माँ, आज में नहीं बच पाऊँगी, इसने तो मुझे माररर ही डाला आहह। अब साहिल मेरी गांड मारते रहे और में चिल्लाती रही आआहह ओह आअहह मुम्माआ आअहह ओह आअहइईए। फिर जब मेरी गांड के छेद में उनका लंड फिट हो गया, तो में भी शांत हो गई। अब साहिल अपने लंड को पूरा बाहर निकालकर अंदर ज़ोर-ज़ोर से करने लगे, तो अब थोड़ी देर में मेरी टट्टी साहिल के लंड पर लग गई थी। अब साहिल भी झड़ने वाले थे, फिर साहिल ने मेरे बूब्स को ज़ोर से बड़ा करके मेरे मुँह में अपना टट्टी वाला लंड डाल दिया और ज़ोर-ज़ोर से मेरे मुँह को चोदने लगे और अपना सारा पानी मेरे मुँह में छोड़ दिया। फिर मैंने उनके लंड पर लगी हुई टट्टी को अपने मुँह से साफ कर दिया। फिर जब में थूकने लगी तो साहिल ने कहा कि बाबू आप मुझसे प्यार करते हो तो सब पी जाओं, तो में सब पी गई और साहिल मेरे ऊपर ही लेट गये।

उस दिन साहिल ने मुझे 4 बार चोदा, अब मुझसे चला भी नहीं जा रहा था, फिर में जैसे तैसे दवाई लेकर थोड़ी ठीक हुई। में स्कूल के बाद कोचिंग लेकर 5 बजे घर पहुँचती थी, तो साहिल ने मुझे गली के मोड़ पर 5 बजे उतार दिया। फिर में चलकर आराम-आराम से घर पहुँची और घर जा कर सीधा सो गई। फिर रात को 1 बजे फोन आया सोनम भाभी जी नमस्ते, तो मैंने पूछा कि कौन? तो वो कोई विजय था। फिर उसने कहा कि वो साहिल का दोस्त है और फिर उसने मुझसे कहा कि आज जमकर चुदाई हुई ना। तो मैंने कहा कि क्या? तो उसने कहा कि रूको में आपको कुछ सुनाता हूँ। फिर उसने मुझे मेरी चुदाई की आवाज़ सुनाई और कहा कि पूरी वीडियो भी है। अब में डर गई तो मैंने झट से फोन कट दिया और साहिल को फोन किया, तो उन्होंने मेरा फोन नहीं उठाया। फिर मुझे फिर से कॉल आया तो अबकी बार कोई मोहित था। फिर उसने कहा कि भाभी हमें भी एक मौका दो तो में रोने लगी और कहा कि तुम यह सब क्यों कर रहे हो? तो उन्होंने कहा कि कल उसी रूम पर 9 बजे आ जाना सब बता देंगे। फिर में अगले दिन वहाँ पहुँची तो मेरी आँखे फटी की फटी रह गई ।।

Updated: December 6, 2018 — 12:52 am
Meri Gandi Kahani - Desi Hindi sex stories © 2017 Frontier Theme
error: