जब नौकरानी चिल्लाई

hindi sex story हैल्लो दोस्तों, मेरा नाम राहुल है, मेरी उम्र 21 साल है और में रायपुर का रहने वाला हूँ। यह मेरी पहली स्टोरी है, जो में आपके साथ शेयर करने जा रहा हूँ। अब में आपका समय ज्यादा खराब ना करते हुए सीधा अपनी स्टोरी पर आता हूँ। में रायपुर में अपनी फेमिली के साथ रहता हूँ, मेरे घर में एक नौकरानी है, उसका नाम ममता है, जो हमारे घर काम करने आती है, वो बहुत सेक्सी है, बड़े-बड़े बूब्स और और बड़ी गांड है। में 18 साल की उम्र से सेक्स का बहुत प्यासा हूँ, लेकिन मुझे चोदने के लिए कभी भी कोई चूत नहीं मिली। मेरी ममता से अच्छी बात होती है, वो मुझसे बहुत फ्रेंक है, वो 31 साल की है। तो जब मुझे सेक्स करने के लिए कोई नहीं मिली तो मेरा मन इस पर आ गया कि यही है जो मेरे लंड की प्यास बुझा सकती है, तो में प्लानिंग करने लगा कि कैसे इसको चोदा जाए? फिर मैंने उससे नजदीकियां बढ़ाई और काफी सारी बातें करने लगा। फिर एक दिन जब वो मेरे कमरे में साफ सफाई करने आई, तो मैंने जानबूझ कर उसके सामने अपने कपड़े बदले। तो वो मुझे अंडरवेयर में देखकर पहले तो शरमाई और फिर धीरे से मुस्कुराकर चली गई। अब में समझ गया था कि मेरा काम बन सकता है।

फिर एक दिन वो बोली कि उसे पैसों की जरूरत है। तो मैंने कहा कि दे दूंगा, लेकिन मुझे भी कुछ चाहिए। अब वो समझ गई थी कि में उसे चोदना चाहता हूँ, तो पहले तो वो नहीं मानी और बोली कि आप बहुत छोटे हो अपनी गर्लफ्रेंड से यह सब करो। लेकिन मैंने कहा कि मुझे एक बार दे दो, जितने पैसे चाहिए दूंगा। तो इस बार वो मान गई और बोली कि जब घर में कोई नहीं रहेगा तब करना। तो में इंतजार करने लगा कि कब घर खाली हो और कब में उसे चोदूं? लेकिन वो मौका मुझे मिल ही गया, जब घर में सिर्फ मेरा छोटा भाई था और कोई नहीं। फिर वो आई, तो मैंने अपने छोटे भाई को बाहर कुछ सामान लेने भेज दिया, अब घर में कोई नहीं था। फिर जैसे ही मैंने उसे अपने पास बुलाया, तो मेरा लंड एकदम खड़ा होगा। अब वो मेरी हालत देख कर रही थी।

फिर वो मेरे कमरे में आई, तो मैंने उसे अपनी बाहों में दबोच लिया और उसकी गर्दन पर किस करने लगा और फिर उसके बूब्स दबाने लगा। में यह सब पहली बार कर रहा था और 3 साल से इंतजार करने के बाद कुछ मिला तो मैंने उसके बूब्स को बहुत जोर-जोर से मसल दिया। तो वो चीख पड़ी हाईईईईईई, इतनी जोर से मत करो, लेकिन मैंने उसकी नहीं सुनी। अब में बस अपनी भूख शांत करने में लगा था और उसके बूब्स को खूब मसला। फिर मैंने उसकी साड़ी के नीचे से अपना एक हाथ डाला और उसकी चिकनी जांघों को सहलाने लगा, अब वो भी गर्म होने लगी थी। फिर उसने मुझे अपनी तरफ खींचना शुरु कर दिया और अपने बूब्स को मेरे सीने में घुसाने लगी। अब वो भी खुश हो गई थी और हाईईईई करके चिल्लाई। तो में बोला कि क्या हुआ? तो वो बोली कि बहुत दिनों के बाद कोई चोद रहा है ना इसलिए दर्द हुआ और फिर वो बोली कि अब जल्दी से चोदो नहीं तो कोई आ जाएगा, तो में उसे जल्दी-जल्दी चोदने लगा।

फिर पहले 2 मिनट तक तो वो जोर जोर से चिल्लाई आहहहहह, हाईईईईई और फिर थोड़ी देर के बाद में मजे लेने लगी। अब मेरा पानी निकलने वाला था तो में और जोर जोर से उसे चोदने लगा। अब में भी जोर-जोर से चिल्ला रहा था आहहहह और फिर एक जोर के धक्के के बाद मेरा पानी निकल गया और मैंने अपना सारा पानी उसकी चूत में ही डाल दिया और उसके ऊपर ही ढेर हो गया। फिर में 5 मिनट तक उसके ऊपर लेटा रहा। फिर थोड़ी देर के बाद उसने मुझसे उठने को कहा तो जब में उठा तो उसकी चूत से मेरे लंड का पानी बह रहा था और थोड़ा बेड़ पर ही गिर गया था। फिर उसके बाद जब भी मेरा मन होता तो में उसे पैसे देकर चोदता और हम दोनों खूब इन्जॉय करते है।

Updated: December 4, 2018 — 11:48 pm
Meri Gandi Kahani - Desi Hindi sex stories © 2017 Frontier Theme
error: