मेरी वाइफ बिनल-1

hindi sex kahani फ्रेंड्स अभी जो में आपको बताने जा रहा हु वो सभी बाते सच है ,इस स्टोरी को मजेदार बनाने के लिए मेने कोई भी इंसीडेंट घटना खुद नही बनाई। हमारी शादी से पहले की लाइफ जो में आपको बताने जा रहा हु सब रिअलिटी है। मेरी वाइफ बिनल कि जो मेरी पहलीे गर्लफ्रैंड थी उसकी लाइफ के बारे में हमारे अफेयर के बारे में कोई भी बात मनघडंत नही है।

में गुजरात से हु मेरा नाम पार्थ है और मेरी वाइफ का नाम बिनल है उसकी उम्र 23साल की थी जब हमारी शादी हुई थी। लेकिन जब वो 12th स्टैडर्ड में थी तभी से हमारा अफेयर था मेरी गर्लफ्रैंड थी, हम कई बार मिलते थे में जब कॉलेज में था तब मेरे रूममेट के साथ फ्लैट में बड़ोदा में रहता था । बिनल अक्सर मुझे मिलने आया करती थी हम तब भी एक हस्बैंड वाइफ की तरह ही रहते थे। हम दोनों के बीच यौनसंबंध भी थे, और जब भी हम मिलते थे वो मेरे साथ पूरी नाईट रहती थी हम पूरी रात सेक्स का मजा लेते थे। शादी से पहले वो थोड़ी स्लिम russian गर्ल जैसी थी, स्तन इतने बड़े नही लेकिन परफेक्ट थे कमर भी पतली और गांड भी परफेक्ट शेप में थी। वो जब भी हमारे फ्लैट पे रुकती थी नाईट में शॉर्ट्स ही पहनती थी मेरे रूममेट भी उसके गोरे पैरों को जांघो का आनंद लेते थे वे मुझे कुछ कहते नही थे लेकिन वो जिस नजर से बिनल को देखते थे में सब समझ जाता था। तभी से शायद मेरे दिमाग मे ये cuckold fantasy घर कर गयी थी।

पहले तो हम नार्मल सेक्स किया करते है तब मुझमे सम्भोग करने की क्षमता बहुत थी , कभी कभी हम नाईट में मॉर्निंग तक पूरी रात संभोग करते थे। लगभग पूरी नाईटमें 5 बार मे उसे सम्भोग की चरमसीमा पर ले जाता था। क्योंकि वो थी ही इतनी खूबसूरत में उसका दीवाना हो गया था। कभी होटल में कभी दोस्त के घर कभी मेरे घर और एक बार तो आउटडोर सेक्स भी किया था।

2 साल तक के अफेयर में हमने ऐसा नार्मल सेक्स किया जाये आम कपल्स करते है। मुजे पता था कि बिनल के पहले भी कई लड़को के साथ अफेयर थे जब में उसे मिला नही था तब और वो सब उसने मुजे पहले अफेयर के बारे में बात भी दिया था। उसने मुजे ये भी बताया था कि उन मेसे एक बॉयफ्रेंड के साथ उसका योनसम्बद्ध भी था। और उसकी कौमार्यता का भंग उसी ने किया था, बीनल वर्जिन नही थी और आज कोन ऐसी लड़की वर्जिन रहती है इतनी उम्र में। उसके योनसंबंध इतने भी गहरे नही थे क्योंकि वो तब स्कूल में थी और तब मिलने के और नाईट आउट का इतने चान्स नही थे। शायद 5 या 6 बार उसने अपने पहले बॉयफ्रेंड के साथ संभोग किया था।

ये सब मुझे उसी ने बताया था तो में आपको पूरे विस्वास से नही कह सकता लेकिन मुझे उसपर विश्वास था क्योंकि उसकी योनि जब हमने पहली बार सम्भोग किया तब तभी ऐसी ही लगती थी जैसे वो वर्जिन ही हो। मेरा लिंग उसकी योनि में बड़ी मेहनतो के बाद, जब उसकी योनि पूरी गीली हो जाती थी तब जाता था।

हाँ ये भी हो सकता है कि उसके पहले बॉयफ्रेंड का लिंग मेरे लिंग से लंबाई या चोड़ाई में छोटा भी हो। क्योंकि मुजे यही लगा था की में किसी कमसिन कली के साथ सेक्स कर रहा हु जिसको किसी ने छुआ न हो जब मैने फर्स्ट टाइम बिनल के साथ संभोग किया।

लेकिन मुजे उसके पास्ट के अफेयर कभी कभी बहुत सताते थे , में सोचता था हमारे रिश्ते को खत्म कर दु , कई बार मेने ऐसा किया भी था लेकिन फिर से मे ही उसके पास माफी मांग के सामने से चला जाता था, क्योंकि में उसके बगेर रह नही पता था। क्योंकि वो एक प्रामाणिक और इनोसेंट गर्ल थी, औऱ मेरी बहुत केअर भी करती थी, उसके जो भी अफेयर थे उसमे उसकी कोई गलती नही थी।
और में भी इसीलिए उसे धोखा देना नही चाहता था। क्योंकि उसे मुझपर बहुत ही ज्यादा विस्वास था और वो शादी भी करना चाहती थी।

शादी के बाद जो कुछ करना था वो सब हमने शादी से पहले ही कर लिया था, ऐसी कोई सेक्स पोजीशन नही थी जो हमने न कि हो। कामसूत्र की बुक्स और सीडी दोनो मेरे मेने खरीदी थी वो हमें बहुत उपयोगी साबित हुई। हम दोनों जब भी मिलते थे सेक्स में कुछ नया नया करते थे। में इंटरनेट पे भी सेक्स के नए नए आइडियाज ढूंढता रहता था और उन आइडियाज को बिनल पे अप्लाई करता था। एक दिन इंटरनेट पर मैने cuckold ideas के बारे में पढ़ा और वो मुझे बड़ा ही अट्रैक्टिव लगा जब में वो पढ़ रहा था मेरे मन मे बिनल की छवि थी या

जब हम अलग होते थे तब फोन सेक्स करते थे , डर्टी चैटिंग करते थे

दो लवर्स में हो सके ऐसे कोई सेक्स फर्म्स नही है जो हमने न किये हो , स्पैकिंग सेक्स, बाँडेज सेक्स , रोलप्ले etc,. में बड़ौदा में पढ़ाई करता था और बीनल सूरत में रहती थी। हम दोनों के शहरों के बीच लंबा अंतर था सूरत से बड़ोदा लगभग 200 km है। कभी कभी हम महीनों तक नही मिल पाते थे, मुझे कभी डर से रहता था कि बिनल किसी और के साथ रिलेशन बना ले इस बात का। में उसे हररोज थोड़ी थोड़ी देर में कॉल किया करता था और कहा हो ,? किसके साथ हो ? सब पूछा करता था।

एक दिन में अचानक ही बिनल को बताए बिनल सूरत पोहच गया वह जाके मेने उसे कॉल किया । मेने पूछा कहा पर हो ,उसने बताया बाजार में हु कुछ शॉपिंग करने आई हूं। मेने कहा कहा पर ?, उसने मुझे एरिया बताया जहा पर वो थी। में वह पोहच गया और उसके पास जाकर उसे surprise दी, वो मुजे देख के खुश हो गयी। हम दोनों एक coffeshop में गए। वो बहुत ही खुश थी, हमनें कुछ सैन्डविच का आर्डर किया। मेने बिनल से उसका मोबाइल मांगा उसका इनबॉक्स चैक किया। उसमे उसने किसी को msg किया था। उसमें लिखा था “ सॉरी में ही आपको डिस्टर्ब कर रही हु, सामने से रिप्लाई आया था “नही ऐसा कुछ नही है में तो सिर्फ तुम्हारी पसंद पूछ रहा था।”

मेने बिनल से पूछा ये किसके साथ बात कर रही थी? उसने कहा ये तो मेरा सिर्फ अच्छा फ्रेंड है, वो कपड़े लेने जाने वाला था तो मुजे बुला रहा था जीन्स और tshirt पसन्द करने के लिए”

तुम्हे क्यों बुला रहा था और तुम्हारे पसन्द के कपड़े क्यों लेना चाहता है? मेने पूछा

बिनल ने कहा ऐसा कुछ नही है वो अच्छा लड़का है और मुजे बहुत लाइक करता है लेकिन मेरे मन मे ऐसा कुछ नही है। उसने मुजे honestly बताया।

मेने कहा ऐसा कुछ मुजे पसन्द नही है, तुम कितनी बार उस से ऐसे मिली हो? उसने कहा वो मेरे साथ जॉब करता है लेकिन ऐसे तो में सिर्फ 3 या 4 बार ही मिली हु। बिनल तब प्राइवेट बैंक में जॉब करती थी । हमारे बीच उस बात को लेके थोड़ा झगड़ा हुआ लेकिन में इतनी दूर से मिलने गया था तो मैने ज्यादा कुछ नही बोला। उस दिन पूरे दिन हम साथ रहे लेकिन उसके पीरियड्स चल रहे थे तो ज्यादा कुछ नही सिर्फ किसिंग की क्योंकि सेक्स करने का कोई चांस नही था।

फिर में शाम को बड़ोदा निकल आया। रात को ठीक 9 बजे मेने बिनल को कॉल किया लेकिन वो कॉल रिसीव नही कर रही थी। तो मेरे दिमाग में कई कई खयाल आने लगे। कि वो कही उसके फ्रेंड से मिलने तो नही गई? कही वो दोनों कुछ कर तो नही रहे? मेने सोचा वो पीरियड्स में है तो शायद सेक्स तो नही कर सकते, लेकिन में बहुत ही टेँशन में आ गया। मेरे मन मे ऐसी कल्पना आने लगी जैसे वो कही पर मील है और एक दूसरे को किस कर रहे है। मेने देखा के मेरा लिंग ये सोच के खड़ा हो गया था, में जोरो से मेरे लिंग को हिलाने लगा औए ये सोचने लगा कि बिनल उसके साथ सम्भोग कर रही है, बहुत ही जोरो से में लिंग को हिला रहा था। फिर अचानक ही में झड़ गया मेरे वीर्य की धार बहुत ही लंबी निकली और वीर्य मेरे लिंग से निकल कर मेरे सीने पे गिरा। मेरे मन मे बहुत से विचार आये थे लेकिन में सिर्फ इतना ही कह पा रहा हु। लेकिन उस दिन से सिर्फ बिनल की इतनी बातो ने सिर्फ वो दो msg ने मेरे मन मे कई कल्पनाओ से भर दिया।

में कब सो गया मुझे पता नही चला जब में सुबह उठा तो देखा कि बिनल के 8 मिसकॉल थे मेने उसे कॉल किया। उसने बताया कि वो मम्मी के साथ बाहर गयी थी और मोबाइल घर पे ही था इसलिए रिसीव नही किया और जब आने के बाद कॉल किये तो अपने कॉल लिए नही और मुजे लगा सो गए होंगे इसलिए में भी सो गई। फिर में नहाने के लिए गया जैसे ही मेने कपड़े उतारे मुजे फिर से वो बिनल के फ्रेंड के बारे में विचार आने लगे और मेरा लिंग खड़ा हो गया मेने फिर से उन दोनों के बीच नही हुआ वो संभोग की कल्पना की और हस्तमैथून किया।

बिनल की वो सिम्पल सी बात थी लेकिन उसने जो मुजे जलन होती थी वो मुजे बहुत ही उतेजित कर देती थी। मेने शाम को बिनल से फ़ोन पे बात करते हुए कहा “ आज आफिस में क्या क्या किया” उसने कहा कुछ नही बहुत काम था आज “ मेने उसे उस फ्रेंड के बारे में पूछा “ बिनल को थोड़ा गुस्सा आया उसने कहा कि वो सिर्फ उसका फ्रेंड और कोवर्कर है और ज्यादा कुछ नही ।

Updated: June 27, 2018 — 10:57 pm
Meri Gandi Kahani - Desi Hindi sex stories © 2017 Frontier Theme
error: