मेरी वाइफ बिनल-11

hindi sex stories

बिनल ने अपना नीचे का स्कर्ट उतार कर अपना मुह नीचे कर के पिशाब करना शुरू किया ,उसे बहुत ही टाइम से रोके रखा था तो बहुत ही देर लग रही थी। विकी सर् ने बिनल की बात को ना मानते हुए पीछे मुड़ के देख लिया उन्हों ने देखा कि बिनल की योनि बहुत ही सॉफ्ट और गोरी थी , उस मे से निकल रही पानी की धार जैसे हरे हरे घांस पे गिर कर मोती की तरह चमक रही थी और बिनल राहत का अहसास महसूस कर रही थी , बिनल की योनि को देख कर विकी सर् का लिंग खड़ा हो गया , बिनल ने टिश्यू से अपनी भीगी हुई योनि को साफ किया और उपर देखे उसे पहले तो विकी सर् ने अपने आप को संभाल कर पहले जैसे ही खड़े हो गए , बिनल ने धीरे से अपनी पेंटी पहनी और अपने आप को और कपड़ो को ठीक कर लिया।

विकी सर् भी अपने लिंग को काबू में कर के कार में बैठ गए और बिनल भी बैठ गई और दोनों लोनावला की और आगे बढ़े।

रात के शायद 10 बज चुके थे ,बिनल और विकी सर् लोनावला पोहचने ही वाले थे।

बिनल भी आगे की सीट पे बैठे बैठे सो रही थी कब उसकी आंख लग गयी उसे पता भी नही चला ,विकी सर अकेले ही ड्राइव करके थक गए थे ,वो कभी कभी बिनल के स्तन को देखते कभी बिनल के गुलाबी होंठो को देखते ऐसा करते हुए कार ड्राइव कर रहे थे। आखिर लोनावला पोहच गए और विकी सर् ने एक होटेल के पार्किंग में कार पार्क की और बिनल को जगाया,

उठो उठो मेम हम पोहच गए है” उन्हों ने बिनल से कहा।

बिनल ने कहा “ सॉरी सर् कब आंख लग गयी पता नही चला “

नही its ok “विकी सर् ने कहा। अच्छा चलो में रूम arrange करता हु तू कार में वाइट् करो।

और विकी सर् होटल रिसेप्शन में गये रात के 11 बज चुके थे और रेसेप्सनिस्ट ने कहा कि सिर्फ एक ही ट्विन्स रूम अवेलेबल है जिसमे दो डबल बेड और comman टॉयलेट बाथरूम आएगा , विकी सर् ने बिनल को पूछे बिना ही रूम बुक करवा दिया ।

फिर वो बिनल के पास कार में आये बिनल ने कहा “क्या हुआ?”

“कुछ नही रूम मिल गया चलो रूम में जाते है बैगेज सब होटल वाले रूम में पोहचा देंगे,” विकी सर् ने कहा।

बिनल ने पूछा “मेरा रूम कोनसा है ?

विकी सर् ने कहा “ हेलो मैडम यह पर सिर्फ एक ही कमरा मिला है वीकेंड है तो सभी होटल्स में ऐसा ही रहेगा , यह वहां घुमने से अच्छा है यही पे रूक जाए एक रात का ही तो सवाल है।” और दो बेड है रूम में डोंट वरी ।”

बिनल थोड़ी हिचकिचाहट महसूस कर रही थी वो कभी पराये मर्द के साथ ऐसे अकेले में नही रही थी। उसने एक अच्छी पत्नी की तरह मुझे कॉल किया। अब तक मेने भी उसे कॉल कही लिया था क्योंकि में उन्हें डिस्टर्ब नही करना चाहता था और मेरी सालो की कल्पना आज हकीक़त में बदलने वाली थी वो मेरे लिए सबसे ज्यादा अहमियत रखता था।

मेंने 2 बियर पी थी और डिनर करके सोफे पे बैठा ही था कि बिनल का कॉल आया, उसने कहा “hi डिअर क्या कर रहे हो सॉरी मेने तुम्हे कॉल नही किया”

मेने कहा “ its ok darling , में भी पूरे दिन बिजी था और आज ओवरटाइम भी किया तो अभी डिनर किया और तुम्हे कॉल करने ही वाला था।”

बिनल ने कहा “ चलो अच्छा हुआ अपने डिनर कर लिया , में वही सोच रही थी आपके खाने का क्या होगा”

मेने कहा “ मेरी चिंता मत करो डार्लिंग में सब मैनेज कर लूंगा तुम्हारा सफर कैसा रहा? अभी कहा पर हो?”

बिनल ने कहा “अभी हम लोनावला पोहचे है यही पे रुकना पड़ेगा रात बहुत हो गयी है” लेकिन एक प्रॉब्लम है डिअर इसीलिये मेने आपको कॉल किया”

मेने कहा “क्यों क्या हुआ ?”

बिनल ने कहा “यह हम होटल में आये है लेकिन एक ही रूम अवेलेबल है तो मुजे और विकी सर् के साथ एक रूम में ही रहना पड़ेगा , लेकिन बेड अलग अलग है सो वो में एडजस्ट कर लुंगी , I hope आपको बुरा न लगे इसलिए मैंने आपको कॉल किया”

मेने कहा “अरे इसमें बुरा क्यों लगेगा अब रात हो गयी है तो तुम रूक जाओ नही तो विकी सर् को लगेगा कि तुम्हे साथ लाकर उन्हों ने बहुत बड़ी गलती कर दी।” ( मेरे मन मे तो यही चल रहा था कि एक ही बेड होना चाहिए था रूम में )

बिनल ने कहा “हां आप सही कह रहे है वैसे तो वे बहुत अच्छे इंसान है मेरे साथ अच्छा व्यवहार कर रहे है “ अच्छा चलो मुजे रिसेप्शन में बुला रहे है में आपको बाद में कॉल करती हूं”
में कुछ कहु इतने में तो बिनल ने कॉल काट दिया और वो रिसेप्शन की और गयी।

मेरा दिमाग मे बहुत सी कल्पनाओं से भर गया फिर आगे क्या हुआ में आपको बताता हूं।

बिनल रिसेप्शन पे पोहची विकी सर् भी वही पर थे उन्हों ने रिसेप्शन पे कहा यह तुम्हारा भी नाम रजिस्टर करना पड़ेगा”

“सर् मैडम का पूरा नाम लिखवाए “रेसेप्सनिस्ट ने कहा।

विकी सर ने कहा “ मिसिज़ बिनल विकास ठाकुर”

बिनल ने विकी सर की तरफ देखा ,विकी सर् ने चुप रहने का इशारा किया ।

Updated: July 6, 2018 — 5:23 pm
Meri Gandi Kahani - Desi Hindi sex stories © 2017 Frontier Theme