मेरी वाइफ बिनल-13

kamukta

बिनल बहुत ही उतेजित हो गयी थी उसने फिर विकी सर् के सीने पे चूमना शुरू कर दिया उनके कंधो पे , गरदन पे वो चूमने लगी और अपने एक पैर की जांघो को घुटनों से मोड़ कर सर् की जांघ पे घिसने लगी , सर ने शॉर्ट्स पहना था उनके जांघो के बाल बिनल की जांघो के स्पर्श से खड़े हो गए थे। व्हाइट शॉर्ट्स में उनका लिंग खड़ा हो गया था और लिंग के आगे का भाग शॉर्ट्स के इलास्टिक जहा ब्रांड नेम jockey लिखा था वहां से बाहर आ गया था वो बिनल की नाभि को कभी उसके नाभि की नीचे के भाग को छू रहा था एक दो वीर्य की बूंदे निकली हुई थी जिस से सर के लिंग का उपर का भाग चमक रहा था , उनके लिंग का अग्र भाग एक बड़ी सोपारी जैसा था चमकीला और गुलाबी रंग का , मेरे लिंग की टॉप से तो बहुत ही बड़ा लग रहा था , बिनल की योनि में ये जाएगा गया तो क्या होगा इसका अंदाजा मेरी वाइफ बिनल को नही था।

सर ने बिनल का ड्रेस निकल दिया अब वो सिर्फ ब्रा और पेंटी में थी उस की परफेक्ट कमर और हिप्स का भाग बहुत ही आकर्षक लग रहा था , बिनल की कमर को अपने हाथों से सर् ने पकड़ा था और उसे अपनी और खीचते हुए वो कभी किस कर रहे यह कभी उसके स्तनों को अपनी छाती से लगा रहे थे , बिनल के स्तन जब सर की छाती से दबते थे तब ब्रा से बाहर निकल ते थे फिर जब सर बिनल को ढीला छोड़ते थे तब फिर ब्रा में फिट हो जाते थे और हिल रहे थे।

विकी सर ने कहा बिनल” यु लुक्स सो अमेजिंग “ तुम्हारा फिगर तुम्हारी गोरी स्किन तुम्हारे स्तन बहुत ही परफेक्ट है ऐसा लगता है कि तुम किसी की वाइफ नही लेकिन कॉलेज गर्ल जैसी लग रही हो”

 

बिनल ने कहा “ सर आपका शरीर भी बहुत सख्त है मेरे हसबंड से तो बहुत ही भरावदार और फुर्तीला शरीर है आपका और आपका लिंग जैसे मुझे नाभि में मेरे पेट पे स्पर्श कर रहा है मुझे लग रहा है कि ये एक अद्धभुत लिंग है”

विकी सिर ने कहा “क्या तुम इसे छू के महसूस करना चाहती हो , और उन्हों ने अपना शॉर्ट्स ऊतारकर लिंग बाहर निकल दिया , उनका लिंग बहुत ही मोटा और कड़क था , बिनल के एक हाथ को सर ने पकड़ कर उनके लिंग के पास ले गए और बिनल के हाथों में थमा दिया बिनल के हाथ मे वो मोटा लिंग आ भी नही रह था इतना मोटा और जाडा लिंग बिनल ने पहली बार छुआ था।

बिनल ने कहा “ ओह्ह माय गॉड” क्या ऐसा भी लिंग होता है इतना बड़ा? उसने नीचे झुक के देखा उसकी आंखें खुली की खुली रह गयी। विकी सर् का लिंग लगभग 7 इंच का था और बिनल ने दोनों हाथो से पकड़ा था फिर भी उनका अग्र भाग अभी भी दिख रहा था।

विकी सर ने बिनल से कहा “क्या तुमने कभी अपने हसबंड के लिंग पे किस की है ?

बिनल ने कहा “ हां की है बहुत बार”

विकी सर् ने कहा “ तो अपने दूसरे पति के लिंग को प्यार से किस नही करोगी?”

“क्यों नही” बिनल ने कहा।

विकी सर् सोफे पे बैठ गए और बिनल उनकी बगल में बैठ गयी और एक हाथ से उनका लिंग पकड़ा और बहुत ही कुतुहल से वो लिंग को देख रही थी , सर बिनल के कंधों पे और स्तन पे हाथ फिरा रहे थे, और बिनल ने झुक कर उनके लिंग के अग्र भाग पे अपने गुलाबी होंठो से हल्के से किस किया ।

विकी सर ने कहा “बस इतना सा ?”

और बिनल ने दूसरी बार उनके लिंग के अग्र भाग को थोड़ा सा मुह में लेके ice cream की तरह चूसा , उसने अपनी जीभ को थोड़ी बाहर निकाल के लिंग के छेद पे जीभ को रख के हिलाया। सर् बहुत ही उतेजित हो चुके थे उन्हों ने बिनल के सिर को पकड़ के पूरा लिंग बिनल के मुह में डालने की कोशिश की , धीरे धीरे बिनल सर के लिंग को चूसने लगी ,वो उनके लिंग को अंदर बाहर कर रही थी ,एक हाथ से सर के वृषण को पकड़े हुए थी और कभी नीचे से ऊपर तक अपनी जीभ से चाट रही थी। सर ने मेरी वाइफ के स्तन को पकड़कर दबाना सुरु किया , वो बहुत ही एक्साइट हो रही थी लेकिन दोनों बहूत ही आराम से पति पत्नी की तरह एन्जॉय कर रहे थे , ऐसा लग जैसे कई सालों से उनके योन संबंध हो।

Updated: July 6, 2018 — 5:25 pm
Meri Gandi Kahani - Desi Hindi sex stories © 2017 Frontier Theme