मेरी वाइफ बिनल-14

desi chudai ki kahani

बिनल ने सर के लिंग को पुरा अपने मुह में लेने की कोशिश कर रही थी लेकिन वो पूरा मुह में लेने में असमर्थ थी क्योंकि लिंग था ही इतना बड़ा , बिनल जब सर का लिंग चूस रही थी तब विकी सर बिनल के की पीठ को और उसकी गांड को देख रहे थे उसकी पतली कमर और गांड का शेप बहुत ही कामुक लग रहा था , सर ने धीरे से बिनल की ब्रा को निकाल दिया और एक हाथ को उसकी पैंटी में डालकर बिनल की गांड की क्रेक में उंगलिया घुमने लगे बिनल को बहुत ही गुदगुदी सी हो रही थी वो कभी कभी अपनी गांड को जटके मार के हिल रही थी उसके स्तन सर की जांघो पे दबे हुए झूल रहे थे , सर ने बिनल को अचानक उठा लिया और अपनी गोद मे उठाकर बेड की तरफ ले जा रहे थे , दोनो एक दूसरे को आंखों में आंखे डालकर देख रहे थे , सर ने मेरी वाइफ को धीरे से बेड पर लेटाया और खड़े होते ही मेरी वाइफ की पेंटी को निकाला और उसकी योनि को देखते हुए उसपे हाथ फिरने लगे।

बिनल बेड पे लेट कर उन्हें देख रही थी इतने में सर ने कहा “तुम्हे पता है जब रास्ते मे तुम pee करने गयी थी तब मैंने तुम्हारी योनि को देख लिया था।

बिनल ने कहा “ओह ऐसा मुझे तो अंदाज़ा ही नही था कि अपने देख लिया “

विकी सर ने अपनी एक उंगली को बिनल की योनि में डाला बिनल के मुह से अहह की आवाज निकल गयी।

सर ने कहा “ तुम्हारी योनि तो बहुत ही सॉफ्ट और मुलायम है और इसमें मेरा लिंग जाएगा कि नही ? “ उन्हों ने बिनल की गांड को दोनो हाथों से पकड़कर उसे उपर की और धकेला और बिनल के दोनों पैरों के बीच बैठ गए और बिनल कि योनि पर किस करने लगे बिनल ने अपने दोनों हाथों से विको सर का सिर पकड़ लिया और उनके बालो को सहलाने लगी , सर बहुत ही धीरे धीरे बिनल की योनि को चूसने लगे और अपनी जीभ से योनि के होंठों को चाटने लगे।

बिनल सर … सर अहह अहह सर I can’t control myself sir “ ऐसी आवाजे कर रही थी।

थोड़ी देर तक बिनल कि योनि को चूसने के बाद वो बिनल पे लेट गए और दोनों ने एक दूसरे को चूमना शरू किया दोनो के होंठ एक दूसरे के होंठ को चूम नही रहे थे लेकिन चूस रहे थे।

सर के भारी शरीर के नीचे बिनल दब सी गयी थी , सर का बड़ा लिंग मेरी वाइफ बिनल के पेट पे दबा हुआ था , सर ने धरे से बिनल के दोनों पैरों को फैलाया और बिनल से पूछा “ क्या में अपने लिंग को तुम्हारी योनि में डालूं?”

बिनल ने कहा “ सर रुको में पकड़ के डालती हु” बिनल की योनि को सर ने चूस चूस के गीली कर दी थी। वो लिंग को अंदर ले जाने के लिए तैयार थी। बिनल ने धीरे से सर के लिंग को पकड़ कर योनि के होंठो के बीच रखा और सर ने धीरे से उनके लिंग का आगे का भाग मेरी वाइफ की योनि में घुसाया ,

बिनल के मुह से आहह अहह आवाज निकल ने लगी ,,वो सर को बहुत ही कस के अपनी बाहों में जकड़े हुए थी , सर ने एक और जटके से लिंग को मेरी वाइफ की योनि में घुसेड़ा और बिनल बहुत ही जोर से चिलाई “अहह सर बहुत ही दुख रहा है सर अहह अहह अहह”।

सर ने धीरे धीरे मेरी वाइफ की योनि में लिंग अंदर बाहर करते हुए चोदना सुरु किया ,
और वो “बिनल I wan to fuck you hard , I love you my baby “ बोलते हुए जोरो से चोदने लगे।

बिनल भी बहुत ही उतेजित होकर अपनी गांड को आगे पीछे कर रही थी। सर का बड़ा लिंग मेरी वाइफ की योनि को बहुत ही जोरो से अंदर बाहर हो रहा था।

फिर सर ने बिनल के दोनों पैरों को उठाकर सिर के दोनों तरफ कंधो पे रख दिये और बहुत ही जोर से उछल उछाल कर बिनल को चोदने लगे।

बिनल “ sir I m Cumming I m Cummin sir…. I love you sir fuck me hard sir fuck sir fuck me .. love you big dick .. sir ahhhh aahhhh बोलती हुई बहुत ही जोरो से चीला चीला कर चुदवा रही थी।

विकी सर् ने अपनी रफ्तार बढ़ायी और बहुत ही जोरो से चोदने लगे “yes baby I fuck you hard like never before.. u r my baby fuck u fuck u… get my sperm load in your pink pussy .. aahhh ahh..
बोल रहे थे।

और अचानक ही उनका वीर्य छूट और बिनल कि योनि को भरने लगा ,
बिनल “your cum in my pussy yes yes sir ,, please don’t stop just hit you dick in my pussy .. sir hit me hit me fuck me hard “

दिनो ही बहुत ही संतोष से झड़ गए बिनल कि योनि में सर का लिंग अभी भी खड़ा ही था उसने लिंग का वीर्य योनि से बाहर भी निकल रहा था बहुत ही ज्यादा मात्रा में सर के लिंग से वीर्य निकल था और वो जड़ते ही बिनल पे गिर पड़े और बिनल ने उन्हें बांहो में लेके उनकी पीठ को सहलाने लगी।

और कहने लगी “ Love you sir , love you so much .. done a very good job sir.. u make me full satisfy me sir.. I never fucked like this.. और प्यार से सर के गालों को चूमने लगी सर बी बिनल को सहलाने लगे और बिनल के माथे पे एक किस की और दोनों ही पूरे नंगे एक दुसरो को बाहों में लेके सो गए।

 

दूसरे दिन सुबह बिनल नंगी ही बेड पर सोई हुई थी विकी सर उठ गए और बिनल कि बंध आंखों पर किस की माथे पर किस की और नहाने को चले गए ,बिनल को उनकी किस का अहसास हुआ लेकिन रात की थकान के कारन वो ऐसे ही सोई रही।

Updated: July 6, 2018 — 5:25 pm
Meri Gandi Kahani - Desi Hindi sex stories © 2017 Frontier Theme