मेरी वाइफ बिनल-15

sex stories in hindi सुबह के 9 बज गए थे देर रात तक संभोग करने के बाद विकी सर उठे, उन्हों ने देखा कि बिनल अभी भी सो रही थी वो भी पूरी नंगी उसके शरीर पर एक भी कपडा नही था गांड के भाग को सिर्फ सफेद चदर से ढके हुए था, उसके स्तन बेड पर दबे हुए थे पूरी पीठ खुली थी , विकी सर् ने बिनल की पीठ को चूमा और हिप्स पे हाथ फिराया, बिनल भी जाग गयी और जैसे ही विकी सर उसकी पीठ को चूम रहे थे वो शरीर को हल्के से हिलाते हुए बहुत ही रिलेक्स और आनंद का एहसास कर रही थी।

विकी सर ने कहा चलो रेडी हो जाओ हमे निकल न पड़ेगा “बिनल कि rounded हिप्स पे हाथसे थपथपाते हुए कहा।

बिनल ने कहा “ok सर”

दोनो रेडी हो गए बिनल और सर दोनो ने नाईट में जो हुआ वो ज्यादा सिरियसली नही लेते हुए मॉर्निंग में दोनों जैसे पहले की तरह ही behave कर रहे थे एक co workers की तरह । होटेल से चेक आउट कर के दोनों कर से गोवा की और निकल पड़े।

बिनल बहुत ही खुश थी , रास्ते मे एक वाइन शॉप आयी सर ने कुछ बीयर्स ले ली और वो आगे बढे। बिनल ने स्कर्ट पहना था और sunglass में वो बहुत ही हॉट और कॉलेजगर्ल जैसी लग रही थी। विकी सर उसकी जांघो पे हाथ फिरते हुए ड्राइव कर रहे थे वो भी कभी कभी सर के पैरों के बीच अपना हाथ डाल रही थी। गूगल मैप में उन्हों ने शार्ट कट जंगल का रास्ता चुना था गोवा जाने के लिए रास्ते मे घने जंगल और पहाड़ी के अलावा कुछ नही था, बिनल रास्ते के नजारे का आनंद लेते हुए अपने हाथ कार के बाहर निकाल रही थी।

दुपहर हो चुकी थी इतने में बिनल को एक झील दिखी और उसने सर को कहा “रुको रुको वहां देखो कितना अच्छा नजारा है चलो न वह चलते है।”

विकी सर ने कार रास्ते मे कार पार्क की और दोनो झील की और जाने लगे सर ने बिनल का हाथ पकड़ लिया था। झील बहुत ही झाड़ियो के बीच थी और रास्ते से बहुत ही दूर ,चारो तरफ कोई नही था , बिनल को झील में नहाने का मन हो गया।

उसने कहा “ सर् चलो न झील में स्विमिंग करते है मजा आ जायेगा “

सर ने कहा “ क्यों नही come on” और अपने कपड़े उतार दिए और सिर्फ शॉर्ट्स में वो झील के पास पोहच गए बिनल ने भी स्कर्ट उतार कर सिर्फ ब्रा और पेंटी में विकी सर के सामने खड़ी हो गयी । दोनो एक दूसरे का हाथ पकड़ कर झील के पानी मे कूद पड़े।

बिनल ने कहा “ओह्ह लगता है में स्वर्ग ।के आ गयी हु “ झील का नजारा ही कुछ ऐसा था चारो तरफ ग्रीन पेड़ और बेले और एकदम साफ पानी ।

विकी सर ने अपने हाथों से बिनल पे पानी पानी उड़ाते हुए मस्ती कर रहे थे बिनल ने भी उनके उपर पानी डाल दोनो पूरे भीग गए थे , दोनो एक दूसरे को गले लगाते हुए 1 घंटे तक नहाते रहे फिर दोनों थक गए और झील के पास ही घांस में पड़े आराम करने लगें, बिनल ब्रा पेंटी में एक पैर को घुटनों से मोड़ कर सर के बाजू में लेटी हुई थी और आकाश की और देख रही थी, सर भी भीगे शॉर्ट्स में बिनल कई बगल में पड़े हुए थे,

उन्हों ने झील की और देखते हुए कहा “बहुत ही खूबसूरत दृश्य है , बिल्कुल तुम्हारी तरहा “

बिनल ने कहा “ ओह्ह मेरी तरह खूबसूरत “?”
बहुत ही अदभुत दृश्य है “

और विकी सर ने बिनल के होंठों पे किस किया और कहा “ बहुत ही अद्धभुत “

दोनो ने एक दूसरे को बहुत ही चूमा , विकी सर का लिंग खड़ा हो गया था लेकिन वहां सेक्स करना उन्हें ज्यादा उचित नही लगा तो वो फिर से कपड़े पहन कर आगे जाने के लिए रेडी हो गए।

शाम होने वाली थीं वो पंजीम पोहच गए थे उन्हों ने किसी बीच पे रिसोर्ट में रुकने का फैसला किया । दूसरे दिन उनकी आफिस मीटिंग थी ।

विकी सर् ने एक बीच रिसोर्ट के पास कार पार्क की और रूम ले लिया दोनो रूम में गये थक गए थे तो विकी सर नहाने चले गए , उनके नहाने के बाद बिनल भी नहाने गयी , बिनल ने बाथरूम से सर को आवाज देकर बुलाया और कहा

“में nightdress गोवा से खरीद लुंगी ऐसा सोचकर नही लायी थी एक था वो लोनावला में पहन लिया , क्या मेरे लायक कोई कपड़ा है आपके पास में पहन सकू ,।

विकी सर एक वाइट शर्ट देते हुए कहा “ये पहन लो तुम्हे अच्छा लगेगा “

बिनल ने सर का शर्ट पहन लिया , बिनल उसमे बहुत ही हॉट लैह रही ही शर्ट में उसकी जांघ और हिप्स दिख रहे थे नीचे सिर्फ वाइट मैचिंग में पेंटी पहनी हुई थी ।

विकी सर ने भी वाइट शर्ट पहना था और जीन्स , रूम में किचन भी था ।
बिनल एक बड़े से शीशे में आने आप को देख रही थी और विकी सर किचन में थे वो भी किचेन में गयी और पानी पीने के लिए एक गिलास को लेने ले लिए अपना हाथ उपर की और किया तब उसने पहना शर्ट उपर उठ गया, विकी सर ने वो देखा बिनल कि गोल गांड उन्हें दिख रही थी, उन्हों ने नजदीक जा कर बिनल को lipkiss की और फिर सोफे पे जाकर बैठ गए। बिनल अपनी गांड पे जांघो पे हाथ फिरते हैं रूम में इधर उधर चल रही थी ।

Updated: July 11, 2018 — 12:10 am
Meri Gandi Kahani - Desi Hindi sex stories © 2017 Frontier Theme