मेरी वाइफ बिनल-2

sex stories in hindi

बिनल मेरे साथ किसी दूसरे लड़को के बारे में हॉट बात करे ऐसा में चाहता था। क्योंकि मुजे उसमे मजा आने लगा था । में इंटरनेट पे वो सब सर्च करने लगा कि कैसे अपनी गर्लफ्रैंड को डर्टी टॉक करने के लिए राजी करे? मुजे कुछ ideas मिलै भी लेकिन मेने अपने आप उन सब आईडिया को मिलाके अपनी खुद की ट्रिक बनाई।

हम रात को 10 बजे के बात फोन पे बात किया करते थे। डर्टी बात तो हम करते थे बिनल उस सब से तो वाकिफ थी लेकिन किसी और लड़के में बारे में बात नही करते थे।

बिनल को कहानी सुनने का बहुत शोख था और खास करके राज और रानी की कहानियां वो भी सेक्स से भरपूर , रोज रोज बात करके हमारे पास और कोई टॉपिक नही रहता था तब हम ऐसी काल्पनिक कहानिया बनाते रहते थे और बिनल तो उसमें माहिर थी। कहानी में वो राजकुमारी और मुजे राजकुमार बनाती थी और हम महलो में कभी शिकार पर जाते थे और वहां पर संभोग करते ऐसी ऐसी कहानियां वो बनाया करती थी और मुजे बहुत ही सुंदर तरीके से सुनाती थी।

एक दिन हम फोन पे बात कर रहे तब रात के 12 बज गए थे लेकिन मुजे नींद नही आ रही थी मेने बिनल से कहा कुछ अछि सी कहानी सुनाओ। बिनल ने रोज की तरहा राजकुमारी की बाते सुरु करदी। थोड़ी देर सुनने के बाद मेने उसकी कहानी में विक्षेप करते हुए कहा कि आगे में कुछ बताता हूं।

बिनल ने कहा अच्छा तो तुम अब कहानी बनाओगे? उसने हँसते हुए कहा। मेने कहा क्यों नही मुजे भी आता है कहानी बनाना।” लेकिन तुम्हे भी बीच बीच मे साथ देना होगा तभी में कहूंगा “ मेने बिनल के सामने शर्त रखते हुए कहा।

बिनल ने कहा “क्यों नही जरूर मेरे राजकुमार।”

मेने कहा “देखो ये सिर्फ कहानी है फिर बाद में इनकार मत करना कि ऐसी कहानी मुजे पसंद नही है।”

बिनल ने कहा “ नही नही ऐसा कुछ नही होगा बस “

मेने कहा “ तो खाओ मेरी कसम” बिनल ने कहा “ ओक बाबा आपकी कसम”

“ओके तो ठीक ह तो सुनोै “ मेने कहा

मेने उसकी आधी कहानी से ही स्टार्ट किया “ हमारे राज्य में बहुत ही शांति और समृद्धि है जैसे तुमने मुजे बताया था, इसी वजह से दूसरे राज्य के राजा ने हमारे राज्य पर हमला कर दिया “

“ओह्ह ऐसा” बिनल ने ठंडी सांस लेते हुए कहा।

मेने कहा “तुम मोबाइल में ईरफ़ोन लगा लो तो सुनने में अच्छा रहेगा।”

बिनल ने कहा “ वो मेने आलरेडी लगा रखा है आप आगे बताओ”

फिर मेने कहानी को आगे बढ़ते हुए कहा “ हमारे राज्य पे जो हमला होता है उस युद्ध के लिए हमारे सैनिक और में तैयार नही था , क्यों कि उस राज्य के राजा ने अचानक ही हमला बोल दिया था, तो फिर वो युद्ध मे हमारी हार हो जाती है।”

बिनल ने कहा “ ओह्ह लगता है वो दूसरे राज्य का राजा बहुत ही शक्तिशाली और कपटी होगा?

बस उसके यही बोलने की राह देख रहा था और उसके जवाब में मैने कहा “ देखो हम दोनो इस मे रियल दोनो पात्रो को लिया है, तुम राजकजमारी और में राजकुमार तो हमे वो दूसरे राज्य के राजा का किरदार भी रियल लेना होगा तभी मजा आएगा ।”

बिनल ने कहा “ ऐसा है लेकिन हम इस किरदार में किसको ले सकते है?”

मेने कहा “ तुम बताओ किसको लेना चाहिए” तुम्हारे किसी फ्रेंड को ?”

बिनल ने कहा “ मेरा कोई ऐसा फ्रेंड नही है”

मेने कहा “ याद करो कोई तो होगा और ये सब कहानी ही तो है”

बिनल ने कहा “ किसको ले मुजे कुछ याद नही आ रहा”

मेने कहा “ वो तुम्हारा अच्छा फ्रेंड है वो तुम्हारे साथ जॉब करता है वो कैसा रहेगा।”?

बिनल जरा गुस्से से मुजे कहा “ देखो तुम उस टॉपिक को अभी मत लाओ नही तो फिर से झगड़ा हो जाएगा”

मेने कहा “नही नही में झगड़ा नही करूँगा प्रॉमिस”

“और ये सिर्फ स्टोरी ही तो है और तुमने ही तो बताया था कि वो अच्छा लड़का है, तो इसमें तुम्हे क्या तकलीफ है” । “तुमने ही स्टोरी से पहले प्रोमिस किया था कसम खाके की में इनकार नही करूँगी” मेने उसको अपनी कसम याद दिलाते हुए कहा।

बिनल ने कहा “ तुम भी न डार्लिंग मुजे किस उलज़न में रख दिया है।” अच्छा चलो आपकी कसम में जुठी नही कर सकती।

बिनल ने ऐसा कहा और मुजे जैसे लगा कि अब में मेरी कल्पना ओ को खुद बिनलको सुनाऊंगा और मैने उसकी निराश दूर करते हुए कहा “ डार्लिंग आय रियली लव यू सो मच ”

“अच्छा बाबा आय लव यू टू अब कहानी आगे बढ़ाओ।” बिनल ने कहा।

 

मुजे पता था कि आगे क्या होने वाला है वो बिनल को अंदाज़ा नही था।

मेने कहा “लेकिन अपने फ्रेंड के बारे में कुछ बताओ तो में उसके किरदार को अच्छी तरह से कहानी से जोड़ सकू।” उसका नाम उसके शरीर और उसके नेचर के बारे में।”

बिनल ने मुजे डिटेल्स में कहा “ उसका नाम समीर है और ऊंचाई 6 फिट और दिखने में हैंडसम और राज के किरदार के लिए एकदम फिट हो जाए ऐसी उसकी पर्सनालिटी है”

बिनल के मुह से उस की तारीफ सुनते ही मेरा लिंग खड़ा हो गया, मेने अपना शोर्ट्स निकाला और लिंग ली मेरे हाथों में ले लिया और फिर धीरे धीरे हिलाते हुए कहानी को आगे बढ़ाया।

अच्छा तो राजा समीर हमारे राज्य को जीत लेता है और हमारे सभी सैनिको को और हम दोनों को बंदी बना लेता है।

“ओह्ह कहानी तो का तो the end हो गया” बिनल ने हताश होकर कहा।

मेने कहा “ नही नही राजकुमारी कहानी तो यही से शुरू होगी।”

बिनल ने आश्चय से कहा “ अच्छा तो फिर आगे क्या होता है?

मेने कहा फिर वो राजा समीर आता है जहाँ हमे बंदी बनाय गया है, वो पहले मुजे देखता है उसके चेहरे पे जीत की खुशी अभी भी चमक रही है। वो मेरे पास आकर अपने सेनापति से कहता है “ जैसे ही इस राज्य में मेरा राज्याभिषेक हो इसके बाद इस राजकुमारको ( यानी कि मुजे) भरी सभा मे हाथी के पैरों तले कुचलवा दिया जाए।

बिनल निराश स्वर में मुजे पूछती है “ अरे फिर”

फिर वो राजा तुम्हे जहा बन्दी बनाया है वह पर आता है। तुम्हें देखते ही वो आश्चर्य में पड़ जाता है, और अपने मन मे ही सोचता है राजकुमारी तो बहुत ही सुंदर है। तुम यानी कि राजकुंमारी बिनल अपने शाही वस्त्रो में बंदी बनी हुई बहुत ही खूबसूरत और आकर्षक लग रही थी। तुम्हारे ऊपर बंधे हुए हाथ और इस वजह से तुम्हारे गोलाकार स्तन उपवस्त्र में बहुत ही तने हुए दिखते है, और इसी क्षण लगता है जैसे उपवस्त्रं से बाहर निकल आने वाले हो, उपवस्त्रं के नीचे से खुला हुए कमर के भाग को देखकर वो बहुत ही रोमांचित हो जाता है , तुम राजा समीर को देख कर गभरा जाती हो और अपने हाथों को बेड़ियों निकलने की नाकाम कोशिश करती हो इस कोशिश में तम्हारी कमर दाये बाएं हिलती है और तुम्हारी नाभि कभी बंध कभी खुलती है यह देखकर राजा बहुत ही उत्साहित हो जाता है।

वह राजा तुम्हे पाने की खयाल से जैसे खो गया हो ऐसा लगता है तुम्हे देख के जैसे उसके युद्ध की थकान दूर हो जाती है। वह मन ही मन सोचता है कि इसे तो में अपनी रानी ही बनाऊंगा।

तुम्हे लगता है कि वो राजा अब तुम्हारा बलात्कार ही करेगा जिस नजर से वो तुम्हे देख रहा था।

तुम वो पहले बोले उसे पहले राजा से कहती हो “ तुम जो करना चाहते हो वो कर लो लेकिन में कभी तुम्हारी नही हो सकती” , तुम्हारी होने से पहले तो में मौत को गले लगाना बेहतर समझूँगी।”

 

Updated: June 27, 2018 — 10:58 pm
Meri Gandi Kahani - Desi Hindi sex stories © 2017 Frontier Theme